मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला हमेशा से अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है, इस बार भी उर्वशी रौतेला का ड्रेस चर्चे का विषय बना हुआ है, हालही में उर्वशी फिल्मफेर अवार्ड में नज़र आयी थी जहाँ पर उन्होंने रेड कारपेट पर वाक किया, अभिनेत्री का ये रेड कारपेट लुक फैशन क्रटिक्स को ख़फ़ी पसंद आया और फैशन क्रिटिक डाइट सब्या ने फिल्मफेर अवार्ड में “बेस्ट ड्रेस” का खिताब उर्वशी रौतेला को दिया। 

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने सोशल मीडिया पर ख़फ़ी एक्टिव रहती है, और हालही में उन्होंने अपने अवार्ड नाईट के लुक में कुछ पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमे वो मरून कलर की गाउन पहनी बहुत खूबूसरत लग रही थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्रेस्लेट, रिंग्स और हीरों से जड़ा हुआ डॉलर का डिज़ाइन किया गया क्लच हाथ में लेकर उन्होंने अपना लुक को परिपूर्ण किया। उनके इस पुरे लुक की कीमत ३५ लाख बताई जा रही है।       

तो वही उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में ख़फ़ी बिजी है उनकी अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,’द ब्लैक रोज’, ‘थ्रितुत्तु पयाले २’ जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ ‘वर्साचे’ म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ ‘मर जायेंगे’ म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।