मुंबई: बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले जासूसी थ्रिलर फिल्म IB 71 बनाने जा रहे है, जिसमें वह एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नज़र आयेंगे।

बतौर निर्माता विद्युत जामवाल पहली फिल्म आईबी 71 (IB 71) बनाने जा रहे है। फिल्म गाज़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके संकल्प रेड्डी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। विद्युत जामवाल इस फिल्म में एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नज़र आयेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो सस्पेंस से भरपूर होगी।इस फिल्म में आदित्य शास्त्री की कहानी और स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी की पटकथा होगी। इस फिल्म की शूटिंग 2011 के अंत में शुरू की जायेगी।

एक्शन थ्रिलर फिल्म है IB 71

विद्युत जामवाल ने कहा, “भारतीय इतिहास के कुछ सबसे दिलचस्प प्रसंगों ने आईबी 71 को प्रेरित किया है। इस फिल्म के साथ, एक्शन हीरो फिल्म्स प्रतिभाशाली लेखकों द्वारा परिकल्पित एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का प्रयास करता है। बतौर फिल्म निर्माता, संकल्प रेड्डी के दृष्टिकोण पर मुझे पूरा भरोसा है।”

शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आयेंगी राशि खन्ना

निर्देशक संकल्प रेड्डी ने कहा, “आईबी 71 यह दर्शाती है कि जीत से पहले क्या होता है और ऐसी वीरता की कहानी बताती है जो बहुत ही अलग है। इस विषय से मैं तब जुड़ा जब मुझे इसकी कहानी सुनाई गई। मुझे बेहद खुशी है कि निर्माताओं ने मेरे विज़न पर जबरदस्त भरोसा दिखाया है, यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए बेहद खास है।“