ग्रामीणों का सांसद पर फूटा गुस्सा

by vaibhav

रतलाम(मध्य प्रदेश):: मध्यप्रदेश के रतलाम जनपद के ग्राम सेजावता के लोगों का सांसद पर गुस्सा फूटा। सेजावता ग्राम से गुजर रहे सांसद को रोककर ग्रामीणों ने अपनी पीड़ा बताई। ग्रामीणों का यह कहना है कि क्षेत्रीय सांसद जनप्रतिनिधि बनने के बाद कभी हमारे गांव नहीं आए और हमारी समस्या को लेकर हम दरबदर भटक रहे हैं, लेकिन कोई भी शासकीय कर्मचारी या जनप्रतिनिधि अपना दायित्व निभाने के लिए तैयार नहीं है। समस्या गांव के एक पुलिया की बताई थी। जिसके कारण गांव में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसे भावी सांसद द्वारा दर्शाए गए वीडियो में भी ग्रामीण अपनी समस्या की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

सांसद बोले फालतू बकवास मत कर

ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद आप पहली बार गांव आए हैं पर हमें कितनी परेशानियां हो रही हैं इस पर कोई भी जनप्रतिनिधि या कोई प्रशासन का अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। फिर क्या था सांसद जी ग्रामीणों पर भड़क गए और जिसने बात बोली थी उससे बोलते हैं कि “फालतू बकवास मत कर”। इस बात पर ग्रामीणों ने कहा अगर हमारी समस्या का समाधान आप नहीं करेंगे तो कौन करेगा।

क्या कहा सांसद ने

सांसद गुमान सिंह डामोर ने बताया कि मेरा काफिला गांव के पास से निकल रहा था। ग्रामीणों के रोकने पर हम वहां रुके पर उनकी समस्याओं पर उन्हें आश्वासन दिया लेकिन वहां मौजूद कांग्रेस के कुछ लोग फिजूल में ही मामले को तूल देने की कोशिश कर रहे थे।

रिपोर्ट :- सलीम हुसैन

Related Posts