वैसे तो प्रेम शब्द का कोई वर्णन नहीं हो सकता। लेकिन जब यह प्रेम गलत जगह हो जाता है तो बहुत भारी पड़ जाता है। किसी-किसी को प्यार के चक्कर में क्या-क्या नहीं करना पड़ता। कहते हैं कि “प्यार किया तो डरना क्या” आज हम आपको बताते हैं। ऐसी ही एक घटना के बारे में जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की कुछ लोग बाल मुंडवा कर व मुह में कालिख पोत कर और गले में चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमा रहे हैं। साथ ही साथ गांव वाले कुछ नारेबाजी भी कर रहे हैं। जब न्यूज़ क्रांति की टीम ने इस वीडियो की पड़ताल की तो वास्तविक घटना की जानकारी हुई। न्यूज़ क्रांति की टीम को वायरल वीडियो के बारे में जानकारी हुई किया वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात का है। जब वीडियो की पड़ताल की गई तो यह कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का निकला। वायरल वीडियो पर तो बहुत लोग गलत अफवाह फैला रहे थे लेकिन जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो सत्यता का पता चला कि वीडियो प्रेम प्रसंग का है।

वीडियो में जिस व्यक्ति को चप्पल पहना कर घुमाया जा रहा है। वह कानपुर देहात के ही रूरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जोकि अपनी विवाहिता प्रेमिका से उसके गांव मिलने आया था। आपको बता दें कि युवक की प्रेमिका जो कि विवाहिता है वह अपने मायके आई हुई थी जो कि मंगलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में है। जब आशिक युवक गांव में पहुंचा और महिला को साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। लेकिन तब तक महिला के परिजनों व गांव वालों ने उसे पकड़ लिया। फिर क्या था गुस्साए गांव वालों ने आशिक की आशिकी सरेराह बीच रोड पर उतारी, सिरफिरे युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर बाल मंगवाए गए और काले पुत्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। इसका गांव वालों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

न्यूज़ क्रांति को घटना की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी कानपुर देहात घनश्याम ने बताया कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह है प्रेम प्रसंग को लेकर है। और कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है। एडिशनल एसपी ने बताया कि गांव वालों ने युवक के साथ जो व्यवहार किया है वह निंदनीय है। घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, एडिशनल एसपी कानपुर देहात ने बताया कि मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और एक से दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। और बाकी लोगों की वीडियो के आधार पर पहचान कर उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।