कानपुर देहात : गलती कहें या मजाक कभी-कभी इतना बढ़ जाता है कि मौत का कारण बन जाता है। ताजा मामला कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवक को उसके साथ ही का कच्छा पहनना भारी पड़ गया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दोस्त का कच्छा पहनने से आखिर ऐसी क्या बला आ गई , जो युवक को भारी पड़ गई। आपको बता दें हैं कि कानपुर देहात के रनिया क्षेत्र में प्लास्टिक पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में उस वक्त हड़कंप मच गया। यह घटना बीते दिन गुरुवार की है। जब फैक्ट्री में काम करने वाले दो वर्करों के बीच मात्र कच्छा पहनने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने ही साथी को चाकू से घायल कर दिया। जिससे उसके इलाज के दौरान मौत हो गई।

क्या था मामला

रनिया के औद्योगिक क्षेत्र के लक्ष्य पार्क के पास जीजी मैन्युफैक्चरिंग के नाम से प्लास्टिक के पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में बीते दिन गुरुवार को दो वर्करों के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आपको बता दें मृतक युवक विवेक शुक्ला बहराइच जनपद का निवासी था। जिसका विवाद साथ ही काम करने वाले ऑपरेटर अजय जोगी बांदा जनपद के तिंदवारी का निवासी है। धोखे से अजय का कक्षा बहराइच के रहने वाले विवेक शुक्ला ने पहन लिया इतनी सी बात को लेकर विवेक और अजय के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि अजय ने सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक के ऊपर वार कर दिया जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया। आपको बता दें कि कानपुर देहात एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत टीमों का गठन कर अपराधी को गिरफ्तार करने की में लगा दिया। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए। एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया के निर्देशन पर गठित की गई टीमों ने आरोपी को बांदा जनपद से गिरफ्तार कर लिया।