खाने गई थी गोलगप्पा कर बैठी गोलगप्पे वाले से प्यार, घर से दोनों हुए फरार

by News Desk
168 views

कहते हैं प्यार कब किस से हो जाए कहा नहीं जा सकता, इश्क ऐसी चीज है इसको बयां नहीं किया जा सकता।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आया है। जहां एक अजब गजब प्रेम कहानी सामने आई है। यहां एक युवती जब गोलगप्पा खाने गई तो उसे गोलगप्पे बेचने वाले से ही प्यार हो गया। यह प्यार यहीं नहीं रुका मौका पाकर वह उस गोलगप्पे वाले के साथ भाग भी गई जब दूसरे दिन वापस घर लौटे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर के कछवा बाजार का है यहां झांसी से आकर सड़क किनारे गोलगप्पे बेचने वाले युवक से 17 वर्षीय हाई स्कूल की लड़की को इश्क हो गया लड़की रोज गोलगप्पे खाने के लिए जाया करती थी। इसका परवान इतना चढ़ा कि दोनों 28 जुलाई की रात 11:00 बजे घर से भाग गए। लड़की के परिजनों को पता चला कि सड़क के किनारे गोल गप्पे लगाने वाला युवक भी गायब है तो परिजनों ने कछुवा थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और लड़की की खोजबीन शुरू की,इसी बीच गोलगप्पे बेचने वाले युवक ने परिजनों को फोन कर बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ झांसी जा रहा है। कछुवा थाना अध्यक्ष सुभाष चंद्र राय का कहना है, कि घटना 28-29 जुलाई की है। इस मामले में हमने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया था। परिजनों की सूचना पर लड़की को बरामद कर दूसरे दिन उसके घर वालों को सौंप दिया ।

Related Posts