वॉशिंगटन : कहते हैं कि जब मोहब्बत किसी से होती है तो उम्र और शक्ल देख कर नहीं होती। दो दिलों का मेल है पता नहीं कब मिल जाए कोई जान भी नहीं पाता। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है। इस प्यार को हम कह सकते हैं कि प्यार अंधा होता है। इस मामले में यह साबित हो गया। ये कहानी है अमेरिका की रहने वाली उस मिलिट्री ऑफिसर की, जो अपने दादा के उम्र के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अपने घर पहुंच गई, अपने मां-बाप से मिलवाने। लेकिन जैसे ही प्रेमिका अपने प्रेमी को लेकर घर पहुंची तो कुछ यूं हुआ जिसे आप सोच भी नहीं सकते।

मां-बाप को नहीं पसंद आया रिश्ता

सूत्रों से मिली जानकारी और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना अमेरिका की है जहां एक 19 साल की युवती को 61 युवक से प्यार हो गया। बात आगे बढ़ी तो लड़की अपने प्रेमी को अपने परिजनों से मिलवाने पहुंची। तो उसके मां-बाप बुरी तरह से भड़क गये और फौरन पुलिस को बुला लिया।

बड़ी मान मनोबल के बाद शादी के लिए राजी हुए परिजन

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की ने बड़ी मान मनोबल के बाद अपने मां बाप को शादी के लिए किसी तरह तैयार किया और फिर उसने 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला कर लिया। लड़की का 61 साल का ब्वॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे। ब्वॉयफ्रेंड के बच्चों की उम्र भी 19 साल की लड़की के उम्र से ज्यादा थी, लिहाजा उसके मां-बाप काफी गुस्से में थे और उनकी शादी के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं हो रहे थे। लड़की ने कहा है कि रिश्ता जुड़ने के बाद उसके 61 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड का उसके घर में स्वागत किया गया। हैरानी की बात ये है कि दोनों के उम्र में 42 साल का फासला है, फिर भी लड़की उसके प्यार में आ गई।

पुलिस अधिकारी है लड़की

आपको बता दें कि 61 साल के प्रेमी की 19 साल की प्रेम का एक पुलिस अधिकारी है और उसका नाम ऑड्रे चेयेने है और पहली बार वो 2020 में केविन से एक डेटिंग साइट पर मिली थी। केविन की उम्र उस वक्त 60 साल थी और लड़की 18 साल की थी। दोनों के बीच 41 साल के उम्र का फासला होने के बाद भी दोनों एक दूसरे दिल दे बैठे। लड़की बताती है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बायोडेटा को देखकर आकर्षित हो गई। 61 साल के केविन ने अपने बायोडेटा में लिखा था कि वो एक अनुभनवी सैन्य पुलिस में काम करने वाले शख्स हैं।

लड़की बताती है कई दिनों तक डेटिंग साइट पर चैट के बाद उन दोनों ने मिलने का फैसला लिया और फिर दोनों ने आधिकारिक तौर पर मुलाकात की और फिर एक दूसरे को आई लव यू कह दिया। लड़की ने कहा कि ”मैं उसे देखकर उत्साहित भी थी और घबराई हुई भी थी।” लड़की ने कहा कि, वो दोनों अभी भी अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हैं और एक दूसरे से अपनी फीलिंग्स शेयर करते हैं।