NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

- Advertisement -

‘When Chai Met Toast’ के साथ दिखा ‘ऋतंभरा’ का जलवा

308

अंतराग्नि का तीसरा दिन कोरियन कल्चरल डे के तौर पर मनाया गया , जिसका चलते मुख्य ऑडिटोरियम में कोरियन कल्चर पर एक टॉक का भी आयोजन किया गया।
तीसरे दिन के लिए मुख्य आकर्षण फ्यूजन नाइट था, जिसमें कोच्चि के बैंड – जब चाय मेट टोस्ट ने समां बाँधा। अपने शानदार संगीत से उन्होंने सभी को झूमने को मज़बूर कर दिया।

सभी Kpop उत्साही लोगों के लिए, पॉप बैंड द्वारा एक अद्भुत संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया, जो उपकरणों के साथ जादू बुन रहा था। इसी के साथ क्लासिकल नाईट का भी आयोजन किया गया, जिसमे सितार मेटल ने अपनी शानदार प्रस्तुत दी।
तीसरे दिन बहुप्रतीक्षित मिस्टर और मिस अंतराग्नि प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ जिसमे कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद, मिस्टर अन्तरग्नि का ताज दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के विख्यात को पहनाया गया और दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी की ही जीविका को मिस अंतराग्नि का ताज पहनाया गया।

- Advertisement -

दिन की एक और प्रमुख प्रतियोगिता फाइनल ग्रुप डांस प्रतियोगिता, ‘टूर डी फोर्स’ थी। प्रतियोगिता न्यायाधीशों के लिए बहुत कठिन थी, क्योंकि – सभी प्रदर्शन शानदार से परे थे! इसके अलावा estampie भी फाइनल आयोजित किया गया|

अंतराग्नि के प्रमुख फैशन कार्निवल ‘ऋतंभरा’ के फाइनल्स का समापन भी हुआ , जिसमें पर्ल जयपुर से मुस्कान खानूजा मिस ऋतंभरा और पर्ल दिल्ली से रोहन कुवातरा मिस्टर ऋतंभरा बने। श्री जी ग्वालियर की टीम प्रथम और पर्ल दिल्ली की टीम दुसरे स्थान के साथ ऋतम्भरा के विजेता बने। इस फिनाले में मिस इंडिया 2018 अनुकृति व्यास , सलोनी सेहरा, मोहित मल्होत्रा, ऐश्वर्या नाइक, डायना सी, नितिन सारना सहित कई जजों का एक भव्य पैनल था। दिन के अन्य मुख्य कार्यक्रम थे रूट्स, पार्लियामेंट्री डिबेट, मेला क्विज़ और अन्तराग्नि आइडल्स।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.