कोरिया: किन्नर ने शादी से इनकार किया तो सरफिरे आशिक ने ना सिर्फ सरेराह तमंचे लहराये….बल्कि धांय-धांय गोलियां भी दाग डाली। अब युवक की इस आशिकी का भूत पुलिस हवालात  में उतार रही है।
इस प्रेम कहानी की शुरुआत 6 माह पहले हुई थी, जब कोरिया के मनेंद्रगढ़ में सोनू किन्नर की मुलाकात विकास नाम के युवक से हुई। पहली झलक में ही सोनू पर विकास फिदा हो गया, मुलाकात का ये दौर बढ़ा तो बात प्यार तक जा पहुंची। दोनों देर रात तक बात और चैटिंग करने लगे।

6 महीने की दोस्ती और प्यार के बाद दो महीने से आशिक विकास के सर पर किन्नर से शादी का भूत सवार हो गया। वो लगातार सोनू किन्नर पर शादी का दवाब बनाने लगा। लेकिन सोनू इस रिश्ते को आगे बढ़ाने को तैयार नहीं थी। वो जितनी बार मना करती, विकास उतना ही दवाब सोनू पर बनाना शुरू कर देता।
सोनू किन्नर कहती है कि, 2 महीने से आरोपी विकास मुझसे शादी करने का बार-बार दबाव बना रहा था। कल रात विकास ने उसे फोन किया और  तहसील के पास मिलने बुलाया। वहां भी विकास और सोनू के बीच शादी को लेकर विवाद शुरू हो गया। फिर अचानक से विकास ने साथ लाये तमंचे को लहराना शुरू कर दिया और उसके बाद भी सोनू नहीं मानी तो फिर गोलियां दाग दी। शुक्र है कि ये गोली सोनू को नहीं लगी।

आशिक को ऐसे देख सोनू मौके से सरपट भागी और सीधे मनेंद्रगढ़ थाना पहुंची। सोनू की शिकायत के बाद एसपी चंद्रमोहन सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश पुलिस टीम को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के द्वारा गठित टीम की सहायता से आरोपी को चंद घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। जहाँ आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी के पास से कट्टा,एक जिंदा कारतूस व खाली खोखा सहित बाईक भी जब्त की है।

रिपोर्ट : प्रकाश झा