पत्नी ने पड़ोसी से की शादी तो पति ने फेसबुक लाइव करके खाया जहर

by vaibhav

कोरोना काल में दुनिया ऑनलाइन में बदल गई है। पढ़ाई ऑनलाइन,मीटिंग ऑनलाइन और तो और कोरोना काल में शादियां भी ऑनलाइन हुई है। ऑनलाइन का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यह मामला बिहार के अररिया का है। यहां पत्नी की बेवफाई से खफा होकर पति ने फेसबुक लाइव करके अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए जहर खा लिया।

मामला कुछ यूं है। युवक की पत्नी के पड़ोस के युवक से प्रेम संबंध थे। पत्नी ने प्रेमी से शादी कर ली। इससे खफा होकर पति ने कुछ इस अंदाज में मौत को गले लगा लिया। जिसने देखा वह हैरान रह गया। पति ने फेसबुक लाइव आकर पहले तो इंसाफ की मांग की फिर अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए जहर खा लिया।

मामला बिहार के अररिया के सिमराहा का है। सिमराहा निवासी हेमंत गुप्ता की पत्नी ने पड़ोस के लड़के से शादी कर ली थी. जिसे हेमंत बर्दाश्त नहीं कर पाया और कमरे को बंद कर जहर खा लिया. जहर खाने के दौरान उसने फेसबुक लाइव पर कहा कि मैं हेमंत गुप्ता पूरे होश हवास में बयान देता हूं कि मेरी पत्नी मुन्नी देवी को राकेश साह ने जबरन कब्जा कर कोर्ट मैरिज कर ली है. इसको हम बर्दाश्त नहीं कर पाए. मैं सुसाइड करने जा रहा हूं. मेरे मरने के बाद मुझे इंसाफ चाहिए।

जैसे ही फेसबुक लाइफ पर पड़ोसियों की नजर पड़ी तो वह पीड़ित के घर पर दौड़ पड़े। और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा हेमंत कुमार बेहोशी की हालत में पढ़े हुए हैं। पुलिस ने आनन-फानन में हेमंत को पहले अररिया सदर अस्पताल फिर कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया मगर उनकी मौत हो गई।

यहां जैसे ही हेमंत की मौत की खबर उसकी पत्नी और उसके नये पति को पता चली तो वह दोनों रफूचक्कर हो गए। शव को कटिहार से सिमराहा लाया गया जहां पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया भेज दिया गया. दरअसल, हेमंत दिल्ली में रहता था. जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी मुन्नी ने पड़ोस के ही लड़के राकेश से शादी कर ली है तो हेमंत दिल्ली से घर आ गया और पत्नी को पाने की बहुत कोशिश की मगर सफल नहीं हुए.

मृतक हेमंत अपनी पत्नी की बेवफाई को सह नहीं पाया जिससे उसने मौत को गले लगा लिया।

Related Posts