उरई। महिला ने गृहकलह से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग भी वहां आ गए।

परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसआई शशांक बाजपेई ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया परिजनों के मुताबिक पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली क्षेत्र के बोहदपुरा निवासी विवेक की 28 वर्षीय पत्नी आराधना ने मंगलवार को गृह कलह के चलते घर के कमरे में लगे पंखे की हुक से फांसी लगाकर जान दे दी। जब इसकी जानकारी पति व परिजनों को हुई तो घर में रोना पीटना शुरु हो गया।

आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग भी वहां आ गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को फांसी से उतारकर जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक मोहल्ले में चर्चा है कि पति विवेक आए दिन शराब पीकर आता था और उसके साथ मारपीट करता था। पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी