कार सीख रही महिला ने मजदूरों को रौंदा एक की मौत

by vaibhav

लखनऊ :- रविवार दोपहर को प्रदेश की राजधानी में एक महिला ने कार सीखते समय पांच मजदूरों को रौंद दिया। जिसमे एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई । मिली जानकारी के अनुसार हादसा कार की तेज रफ्तार के कारण हुआ । इस भीषण हादसे में चार अन्‍य मजदूर भी गंभीररूप से जख्‍मी हुए हैं। सभी घायलों को बीकेटी के सीएचसी पर भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

यह घटना लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र के चंद्रिका देवी रोड की है। जहा पर बेकाबू कार ने पांच मजदूरों को रौद दिया। जिसमे इटौंजा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के रहने वाले मजदूर बुद्धा यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं, उसी गांव के सविनार, कृष्ण कुमार, लल्ला, रामखेलावन, गंभीर रूप से घायल हो गये।

वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि बख्शी का तालाब से लेकर चंद्रिका देवी मंदिर तक करीब 12 किलोमीटर तक चौड़ीकरण के नाम पर दोनों और सड़क खोदकर छोड़ दी गई है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि माहभर में यहां हुए चार से अधिक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

आपको बता दे कि पुलिस ने कार सहित कार चालक को हिरासत में ले लिया । लेकिन मृतक के परिवारवालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।




रिपोर्ट :- शुभी खरे

Related Posts