महिला ने किया शराब की विरोध, स्थानीय नेता ने चलवाए घर पर पत्थर

by saurabh

कानपुर। कुर्सी का नशा इस कदर सत्ताधारी लोगो के अंदर व्याप्त है कि अब वह दूसरों के घर के सामने ही हुड़दंग मचाते हुए दिखाई दे रहे है और यदि कोई उन्हें शराब पीने के लिए मना करता है तो वह लोग घर में घुसकर पथराव कर देते हैं और भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उल्टा पुलिस पर दबाव बनाकर मुकदमा लिखवा देते हैं। दबंगो द्वारा गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 आपको बता दें कि यह वीडियो बर्रा थाने के जनता नगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है जहां क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार ने घर के सामने शराब पीने से मना किया। इतनी सी बात पर दबंगो ने उल्टा उसके घर मे घुसकर पथराव कर दिया और भद्दी भद्दी गालियां देते हुए देख लेने की धमकी दे डाली। 

बताया जा रहा है कि गालियां देने वाला कथित भाजपा नेता है जिसने दर्जन भर साथियों के साथ महिला के घर मे घुसकर पथराव किया था। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने 112 पर काल किया जहां उल्टा पुलिस उनकी ही बातों को सुनती रही। पुलिस से शिकायत के एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही नही की है। उल्टा पुलिस ने यह कह दिया कि तुम्हारे ऊपर पहले ही एफआईआर लिखी जा चुकी है।

इसके बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगाने एसपी दक्षिण कार्यालय पहुंची पीड़िता का कहना है कि क्षेत्र के ही दबंगों ने घर में घुसकर जबरन पथराव किया और भद्दी भद्दी गालियां दी। इसके बाद पुलिस ने उल्टा ही हमारे पति के ऊपर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। पीड़िता का कहना है कि उन सभी की पहुंच ऊपर तक है। जिसके कारण पुलिस भी उनका साथ दे रही है। आज एसपी दक्षिण कार्यालय में आकर न्याय की मांग लेकर पहुंचे हैं लेकिन अब तक हमारी कोई भी कार्रवाई को सुना नहीं गया है।

  • सलमान हैदर

Related Posts