फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के अंतर्गत फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला का संदिग्ध अवस्था में मृत शरीर छत पर मिला। घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई तो आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड के साथ जांच में जुट गई। संदेह जताया जा रहा है कि यह सब लगभग 2 से 3 दिन पुराना है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं मामले की तत्परता से जांच कर रही है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मृतका का पति शराब का आदी है एवं जुआ भी खेलता है जिसके चलते अक्सर पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि लगभग 1 वर्ष पहले मृतका की बेटी की मृत्यु हो गई थी जिसके कारण पति पत्नी के बीच मनमुटाव रहता था एवं पत्नी अपनी बेटी की मौत की वजह पति को मानती थी। फिलहाल पुलिस मामले की तत्परता से जांच कर रही है।

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक फर्रुखाबाद ने बताया कि चांदपुर गांव में जबर सिंह का परिवार रहता है इनकी पत्नी मालती कटियार का शव छत पर मिला है। प्रथम दृश्य देखने से लग रहा है कि शव लगभग 2 से 3 दिन पुराना है सब को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। विवेचना में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

  • रिपोर्ट : दानिश खान