आजमगढ़। सूबे के मुख्यमंत्री के खिलाफ ओच्छी टिप्पणी किये जाने से नाराज विश्व हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष हरिनरायण सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल का प्रतिकात्मक पुतला दहन किया गया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के विरोध में जमकर नारेबाजी की गयी।
प्रदेश मंत्री विष्णुकांत चौबे ने बताया कि आप हमेशा आराजकता का कार्य करती है और उसके पदाधिकारी कुछ भी कहते रहते है और सस्ती राजनीति करने में महारथ रखने वाली आप को न ही देश से मतलब है न ही प्रदेश से। ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम महासंघ करेगी।

जिलाध्यक्ष हरिनरायण सिंह ने कहा कि सोमनाथ भारतीय द्वारा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर ओच्छी टिप्पणी की गयी जो उसके गंदे मानसिकता को दर्शाता है। सोमनाथ की टिप्पणी पर केजरीवाल का ट्वीट इंगित करता है कि वे दिल्ली की तरह प्रदेश में भी दंगा की नीति तैयार रहे है लेकिन उन्हें शायद मालूम नहीं है कि प्रदेश में योगी सरकार है जहां अपराधी खुद जमानत खत्म करवाकर जेल में महफूज कर रहे है। गोरक्ष प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी हलधर दुबे ने कहा कि प्रदेश की फिजा खराब करने वालां को कदापि माफ नहीं किया जायेगा।

पुतला दहन करने वालों में प्रदेशमंत्री विष्णुकांत चौबे, गोरक्ष प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी हलधर दुबे, जिला उपाध्यक्ष राना सिंह, जिलामंत्री गुलाब दीक्षित, मनोज कुमार, आशुतोष सिंह, जितेन्द्र यादव, रविन्द्र यादव, धर्मेन्द्र यादव, मंगल सेठ, संतोष, मनोज कन्नौजिया, सुनील सिंह, संजय बिन्दु सिंह, मंगल सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा