कानपुर : अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश के सपने लोगों ने देख रखे थे। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद अपराध मुक्त का तो पता नहीं लेकिन प्रशासन का खौफ किसी को नहीं है यह दिखाई दे रहा है। ताजा मामला कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र का है। मामला कुछ यूं है। कि आप भी सुनेंगे तो यह जरूर कहेंगे कि वह अरे जनाब आखिर क्यों बुलंद हैं इतने हौसले।


बर्रा थाना क्षेत्र में टूटती प्रशासनिक व्यवस्था

इन दिनों कानपुर का बर्रा थाना क्षेत्र सुर्खियों में है। लॉकडाउन हटा वैसे ही यह थाना क्षेत्र अपराध के क्षेत्र में अब्बल होता जा रहा है। और तो और दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। बर्रा थाना क्षेत्र में एक और कारनामा खुलेआम होते देखा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि बर्रा चौकी क्षेत्र के केसा के पीछे का बताया जा रहा है। फिलहाल न्यूज़ क्रांति इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती। लेकिन यह पता चला है कि अब बर्रा थाना क्षेत्र के पर राज चौकी के नजदीकी केसा के पीछे का है। जहां पर खुलेआम पार्क में जुए की महफिल सजती है। यह जुआ यही नहीं और भी कई जगहों पर छोटी-छोटी फडो को लगा कर खेला जाता है।

लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं आपको बता दें कि इन दिनों बर्रा थाना क्षेत्र अपराधों में अब्बल दर्जे पर है। आए दिन मारपीट की घटनाएं तो होती ही रहती हैं। बीते कुछ दिन पूर्व एक लाइव किडनैपिंग की घटना भी सामने आई थी। जिसमें नजर आया था कि कुछ लड़कों ने राह चलते एक लड़की को जबरदस्ती किडनैप कर लिया फिलहाल कुछ दूरी पर उसको छोड़ दिया था लेकिन अपराधियों के इतने हौसले बुलंद क्यों है इसका कारण आखिर क्या है।