हवस मिटाने के लिए तबाह की नाबालिग की जिंदगी

by vaibhav

गरियाबंद:- जिले के अमलीपदर क्षेत्र के एक युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए नाबालिग लड़कियों की ज़िंदगी तबाह कर दी इस खबर को पढ़ कर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे है आपको बता दें एक ही युवक ने एक ही समय में ना सिर्फ दो नाबालिगों से अनाचार किया बल्कि दो अलग-अलग गांव की दो बालिकाओं को एक साथ भगा कर भी ले गया।
और दोनों को उड़ीसा में एक साथ रखा।
अमलीपदर पुलिस भी उस वक्त हैरान रह गई जब दो अलग-अलग नाबालिगों के अपहरण मामले में दो अज्ञात आरोपियों को तलाश कर रही थी पुलिस को दोनों लापता नाबालिक बालिकाएं एक ही जगह से मिली इतना ही नहीं पुलिस भी यह जानकर हैरान रह गई कि दोनों को भगाकर ले जाने वाला एक ही आरोपी था एक साथ दोनों से प्रेम का नाटक करता रहा और एक ही रात में दो अलग-अलग गांव से दोनों नाबालिग युवती को एक साथ युवक भगा कर ले जाकर उड़ीसा के गांव में रखा।


मिली जानकारी के अनुसार अमलीपदर थाना में बीते रविवार और सोमवार को भैंस मुड़ी तथा कंडेकेला गांव के दो नाबालिग बालिकाओं के पिता ने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीते 14 नवंबर की रात दोनों की बेटियां घर से लापता हो गई पुलिस ने अलग-अलग अपराध दर्ज कर दोनों की अलग-अलग पता तलाश प्रारंभ किया मोबाइल लोकेशन तथा अन्य तकनीकी तरीकों से पता करने पर उड़ीसा में होने के संकेत मिले ।
थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने तत्काल एक दल बनाकर उड़ीसा के ग्राम टांगा माल पहुंचे उन्हें उम्मीद थी कि यहां एक नाबालिक और उसे भगाने वाला आरोपी मिलेगा मगर जब संदिग्ध स्थान पर दबिश दी गई तो वहां पुलिस के भी होश उड़ गए दूसरी नाबालिक भी वही मिली पुलिस को भी मामला समझने में समय लगा जब आरोपी ईमू मांझी ने बताया कि उसने एक साथ दोनों लड़कियों को भगाया है और पिछले लंबे समय से दोनों से मिलता-जुलता रहता है तब जाकर पुलिस को मामला समझ में आया । पुलिस ने आरोपी दोनों नाबालिगों पर बलात्कार तथा पास्को एक्ट की धाराएं लगाकर कार्यवाही कर रही है ।


एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर डीएसपी कंवर एसडीओपी संजय ध्रुव तथा थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने बताया कि इस तरह का यह पहला मामला है जब एक ही आरोपी एक साथ दो नाबालिगों को भगा कर ले गया और दोनों से बलात्कार की बात सामने आई।

रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Related Posts