अलवर(राजस्थान) : राजस्थान के अलवर जनपद में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो मासूम अपने साथ घटित घटना को बयां कर रहे हैं। वायरल वीडियो में मासूम लड़का बता रहा है कि उसके पापा ने जोकि आर्मी में है छुट्टी पर घर आए थे। तब पापा ने मम्मी को मौत के घाट उतार दिया। बच्चों ने रोते-रोते यह भी बताया है कि पापा के चाची के साथ अवैध संबंध थे जिसके चलते पापा ने मम्मी को मार दिया। साथ ही साथ वीडियो में बच्चों ने अपने साथ हुई घटना को बयां करते हुए प्रशासन से पापा एवं चाची के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है। आपको बता दें कि न्यूज़ क्रांति की टीम को जब या वीडियो सोशल मीडिया दिखा तब हमारी टीम ने वीडियो की पुष्टि की तो सामने आया।



न्यूज़ क्रांति की पड़ताल में पता चला है कि यह वायरल वीडियो अलवर के अरावली थाना क्षेत्र का है। वीडियो की पड़ताल में जब न्यूज़ क्रांति की टीम ने अलवर के पुलिस अधीक्षक से बात की तो पता चला कि प्रकरण बीते कुछ दिन पुराना है। अलवर के अरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मामला दर्ज है एवं पुलिस वैधानिक कार्यवाही कर रही है। साथ ही साथ पड़ताल में पता चला कि पहले अरावली थाना में महिला के परिजनों द्वारा महिला द्वारा खुदकुशी किए जाने के संबंध में प्रकरण दर्ज कराया गया था। लेकिन बीते दिन महिला के घर वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है एवं बारीकी से छानबीन कर रही है।


अब देखना यह है कि प्रशासनिक जांच में क्या निकल कर सामने आता है। सुसाइड या मर्डर यह गुत्थी प्रशासन की तफ्तीश के बाद ही साफ होगी फिलहाल पुलिस तत्परता से मामले की जांच में लगी हुई है।

रिपोर्ट : हेमंत अग्रवाल

: राजस्थान ब्यूरो