औरैया : उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 21 वर्षीय युवक ने नशे की हालत में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन आरपीएफ जवान की मुस्तैदी के कारण युवक को मौत के मुंह से बचा लिया गया। घटना औरैया जनपद के अछल्दा रेलवे स्टेशन के समीप की है जहां पर 21 वर्षीय एक युवक नशे की हालत में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के प्रयास में आया और वह तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रेन के आगे कूद गया। गनीमत यह रही कि रेलवे पुलिस जवान की मुस्तैदी के कारण युवक की जान बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि घटना औरैया जनपद के अछल्दा रेलवे स्टेशन के समीप की है जहां पर नशे की हालत में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन रेलवे पुलिस की मुस्तैदी के कारण युवक की जान बच गई। घायल युवक को रेलवे पुलिस द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर देखते हुए उसको सफाई रेफर कर दिया गया।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह घटना दोपहर की है जब युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आरपीएफ के जवान ने आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सफाई रेफर कर दिया गया।

आपको बता दें कि युवक औरैया जनपद के बिधूना थाना क्षेत्र के अंतर्गत उडेलापुर का रहने वाला है। वहीं घायल युवक का नाम आकाश पुत्र श्याम किशोर बताया जा रहा है। वहीं युवक ने जैसे ही आत्महत्या का प्रयास किया वहां मौजूद रेलवे पुलिस के जवान की सूझबूझ और समझदारी के कारण युवक की जान बचाई जा सकी। फिलहाल युवक गंभीर रूप से घायल है जिसको प्राथमिक उपचार के बाद सफाई रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट : अंकुर गुप्ता