हरैया सतघरवा (बलरामपुर):: हरैया सतघरवा स्थानीय थाना क्षेत्र में 11:00 बजे दिन में के पी शुक्ला भड़सहिया बाजार से वापस अपने गांव बल्दीडीह आ रहे थे कि कुसमहवा और भड़सहिया के बीच ट्रैक्टर से कुचल कर उनकी मौत हो गई है. मौत की खबर सुनकर उनके क्षेत्रवासी ने भड़सहिया बाजार में शव को रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिए.

बल्दीडीह गांव निवासी कृष्ण प्रकाश शुक्ला उर्फ पप्पू भाजपा के पूर्व मंडल मंत्री महाराजगंज तराई एवं वर्तमान में भाजपा सेक्टर संयोजक धामपुर के पद पर कार्य करते थे.तथा प्रधान प्रतिनिधि। कृष्ण प्रकाश शुक्ला पूर्व में पंचायत चुनाव लड़ चुके हैं जिसमें राजेश कुमार यादव महन्थ से पराजित हो गए थे.

मृतक के भाई राजेश कुमार शुक्ला ने बताया कि करीब 9 माह पूर्व केके शुक्ला को गोली मारा गया था जिसमें जितेंद्र पांडे जेल गए थे जो इस समय जमानत से बाहर हैं. उन्होंने बताया की आज करीब 11:00 बजे दिन में के पी शुक्ला भड़सहिया बाजार से वापस अपने गांव बल्दीडीह आ रहे थे कि कुसमहवा और भड़सहिया के बीच भट्टे के पास महंत ने ट्रैक्टर से ठोकर मारा तथा केपी शुक्ला मौके से जान बचाकर धान के खेत में भागे लेकिन ट्रैक्टर से खदेड़ कर कुचल कर मार दिया.

पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर तथा आरोपी द्वारा प्रयुक्त किया गया मोटरसाइकिल बरामद की है. सूचना मिलते ही क्षेत्रवासी ने भड़सहिया बाजार में शव को रखकर शुरू प्रदर्शन कर दिए. तथा पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाये. लोगों का कहना है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाएंगे तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा.

प्रभारी निरीक्षक हरैया जय देव दुबे ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. भीड़ को काबू करने के लिए कई थाने की पुलिस मौजूद है.

रिपोर्ट : अनिल कुमार गुप्ता