संदिग्ध परिस्थियों में लापता हुआ युवक, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

by News Desk
45 views

कानपुर। संजीत यादव के अपहरण के बाद हुए हत्याकांड का मामला शांत भी नही हो पाया था कि फिर से एक परिवार के मुखिया के अपहरण का आरोप परिवार ने लगाया है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है कि युवक बीते 4 दिनों से कहाँ गायब है। इस मामले में 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर के पूछताछ कर रही है।

बर्रा 7 निवासी सुनील शर्मा बीती 4 सितंबर को घर से लापता है। परिवार में सुनील की पत्नी उर्मिला शर्मा और बेटी अदिति ने पड़ोस में रहने वाले सोनू विश्वकर्मा नाम के युवक पर युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है। बेटी अदिति के मुताबिक सोनू ने उसके मकान को किराए पर लेकर रखा था, लेकिन पिता सुनील उसे बेचना चाहते थे। सोनू से कई बार मकान खाली करने को कहा गया लेकिन उसने खाली नही किया। अचानक सोनू ने 4 सितंबर को सुनील के नम्बर पर कॉल किया और कहा कि आप मकान पर आ जाओ और इसकी चाभी ले जाओ।

जिस पर सुनील वहां के लिए निकल लिए, जिसके बाद अबतक वो घर वापस नही लौटे हैं, हालांकि पास में लगे एक सीसीटीवी में उन्हें अपने मकान की ओर जाते देखा गया लेकिन वापसी नही हुई। वहीं पुलिस ने प्राथना पत्र के आधार पर सोनू विश्वकर्मा व उसके एक साथी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts